नक्सलियों ने की मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या

(राजनंदगांव से पी. रजक की रिपोर्ट)

राजनांदगांव(khabarwarrior)जिले के बाघनदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या मुखबिरी के शक में कर दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नक्सलियों की तलाश में सर्चिंग अभियान तेज कर दी।

राजनांदगांव जिले के बाघनदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते अगस्त माह में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने सात नक्सलियों को मार गिराया था। इसके बाद से ही नक्सलियों में बौखलाहट की स्थिति बनी हुई थी।

बीते बुधवार की रात बाघनदी क्षेत्र के नवागांव निवासी लाल सिंह के घर लगभग 8-10 की संख्या में वर्दीधारी नक्सली पहुंचे और लाल सिंह को घर से उठाकर ले गए। नक्सलियों ने शेरपाल क्षेत्र के समीप लाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका शव सड़क पर फेका दिया।

नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में हत्याकांड को अजाम दिया है। गुरुवार की सुबह लाल सिंह की तलाश में उनके परिजन और ग्रामीण निकले तब लाल सिंह का शव सड़क पर मिला। सुबह ग्रामीण का शव देखकर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
नवागांव निवासी लालसिह यादव बुधवार रात को खाना खा कर अपने घर में सोया हुआ था। इस दौरान 8 से 10 हथियारबंद नक्सली लालसिंह के घर पहुंचे थे और उसे उठा कर जंगल की ओर ले गए। जहां उसकी हत्या कर दी गई। इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.