क्या प्रदेश सरकार ‘सुपर सीएम’ को बचाने की कवायद कर रही है-भाजपा

रायपुर(khabarwarrior)भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेशचंद्र गुप्ता ने एक हजार करोड़ के एनजीओ घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर राज्य सरकार द्वारा दायर पुनर्विचार याचिका को लेकर सवाल उठाया है। गुप्ता ने कहा कि इससे प्रदेश सरकार की भूमिका और नीयत पर सवाल खड़ा होना लाजिमी है।
भाजपा नेता गुप्ता ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री लगातार केन्द्रीय जांच एजेंसियों के प्रति अपने दुराग्रह का परिचय देने का काम कर रहे हैं।

केन्द्र से सीधे टकराव लेकर संघीय ढांचे को क्षति पहुंचाने वाली प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर केन्द्र सरकार व जांच एजेंसियों के प्रति अकारण अविश्वास व्यक्त कर रही है और अब वह न्यायपालिका के आदेश की भी अवहेलना पर उतर आई है।

गुप्ता ने सवाल किया कि आखिर एनजीओ घोटाले की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने पर प्रदेश सरकार को दिक्कत क्यों है?

क्या प्रदेश सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से न कराकर अपने ‘सुपर सीएम’ को बचाने की कवायद कर रही है?
भाजपा नेता नरेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि ऐसा लगता है, राज्य पुलिस से जांच कराकर प्रदेश सरकार अपने प्रभाव का उपयोग करते हुए एक तो अपने ‘सुपर सीएम’ के लिए रक्षाकवच बनाने की मंशा रखती है और दूसरे राजनीतिक दबाव बनाकर वह पुलिस का इस्तेमाल अपने बदलापुर के एजेंडे में करके राजनीतिक प्रतिशोध और प्रशासनिक आतंक का माहौल बनाना चाहती है।

नरेशचंद्र गुप्ता ने कहा कि जो सरकार प्रदेश को अपराधगढ़ बनने से रोकने में फिसड्डी साबित हो रही है, उस पुलिस तंत्र पर इस बड़े घोटाले की जांच का भरोसा दिखाना राज्य सरकार की नीयत में खोट का साफ-साफ संकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.