शहर के बीचोबीच स्थित होटल की दुकानों व बार में लगी भयावह आग

राजनांदगांव से पी.रजक की रिपोर्ट,

राजनांदगांव(khabarwarrior)राजनांदगांव शहर के नए बस स्टैंड के समीप स्थित होटल सिटी हार्ट में स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग लग गई। इस आगजनी में लाखों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर खाक हो गया। वहीं घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

शहर के बीच नए बस स्टैंड के सामने स्थित होटल सिटी हार्ट स्थित अंशदीप इलेक्ट्रॉनिक एवं अवाना बार में आग लग गई। इस आगजनी में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आज सुबह लगभग 11:30 बजे इलेक्ट्रॉनिक दुकान से आग की लपटें उठती दिखाई दी , इसके बाद लोगों ने दुकान मालिक को सूचित किया और फिर पुलिस सहित दमकल को आगजनी की सूचना दी गई।

भयावह आगजनी की सूचना मिलने पर पुलिस सहित दमकल टीम और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन धुएं के सामने कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। वही भीतर जाने के लिए भी सारे रास्ते बंद थे। ऐसे में दमकल कर्मी बाहर से ही आग बुझा रहे थे। इसी बीच जेसीबी की मदद से दुकान के सामने का सैड और बगल की दीवार तोड़ी गई। वहीं एहतियातन दुर्ग, भिलाई से दमकल टीम को भी बुलवाया गया। इस बीच आसपास होटल और अन्य दुकानों में भी आग फैलने का अंदेशा बना हुआ था। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक भीतर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था। इस भयानक आगजनी के पीछे क्या कारण है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन इस आगजनी से लाखों रुपए के नुकसान होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.