गुलाल लगाने को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के दो सगे भाइयों की मौत

राजनंदगांव (khabarwarrior)राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव नगर पंचायत के करियाटोला वार्ड नं. 8 में मंगलवार रात खूनी होली खेली गई। गुलाल लगाने के विवाद को लेकर तीन लोगोंं ने मिलकर एक परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया जिसमें से दो सगे भाईयों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। घायलों को राजनांदगांव मेडिकल कालेज में प्रारंभिक उपचार के बाद रायपुर और भिलाई रेफर किया गया है। घटना के बाद से करियाटोला मे तनाव की स्थिति है।
जिले के आतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने बताया कि तीनो आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है और गांव मे स्थिति नियंत्रण मे है

करियाटोला में हुई घटना रात करीब 8 से 9 बजे के बीच की है। वार्ड के मुख्य चौक में गुलाल लगाने को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद वार्ड के ही वैष्णव परिवार के तीन लोगों ने जमकर चाकूबाजी की। इस घटना में कृपाराम पिता उदेराम उम्र 26 वर्ष, गणेश पिता उदेराम उम्र 36 वर्ष, दीनबाई पति गणेश उम्र 30 वर्ष और कोमल पिता उदेराम उम्र 30 वर्ष को चाकू लगा है। चारों को रात में ही मेडिकल कालेज अस्पताल राजनांदगांव लाया गया। इलाज के दौरान कृपाराम और गणेश की मौत हो गई जबकि दीनबाई को रायपुर और कोमल को भिलाई रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.