लॉक डाउन में बीजेपी का 40 वाँ स्थापना दिवस

रायपुर(ख़बर वारियर)कोरोना वायरस के संक्रमन के चलते पूरे देश में इस समय लॉकडाउन होने की वजह से भाजपा का 40वाँ स्थापना दिवस देश के सांथ सांथ प्रदेश में भी  शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया। इस बार पार्टी के बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जो जहां है वहीं भजपा के पितृ पुरुषों को याद कर व ध्वज फहराया।

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने भाजपा का ध्वज फहराया । साथ ही भाजपा के पितृ पुरुष के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर कोरोना से बचने के लिए मास्क वितरण किया । इस अवसर पर प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय भी उपस्थित रहे ।

भाजपा स्थापना दिवस पर डॉ रमन सिंह ने अपने  घर पर  ध्वजारोहण  किया।और डॉ शयामा प्रसाद मुखर्जी व प. दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्पांजलि कर श्रद्धा सुमन समर्पित किया।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा के 40 वाँ स्थापना दिवस के अवसर पर अपने बिल्हा स्थित निवास में ध्वजारोहण किया। उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थापना काल से अब तक विचारों को जो विस्तार हुआ है हम इसी के माध्यम से समाज जीवन में अंत्योदय की स्थापना के लिए जुटे हुए हैं।

वर्तमान में हमारे सामने एक वैश्विक महामारी की  चुनौती है। जिसे परास्त करना ही हमारा लक्ष्य और आज के दिन में इस संकल्प को मजबूत करने की जरूरत है।

राज्य सभा सदस्य रामविचार नेताम,व रायपुर सांसद सुनील सोनी ने भी स्थापना दिवस पर अपने घरों में भजपा का ध्वज फहराया।

प्रदेश के भाजपा अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी अपने अपने घरों में ध्वज फहराकर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.