गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर सभी अफवाहों का किया खण्डन, कहा-मैं पूरी तरह स्वस्थ

नई दिल्ली(khabarwarrior)गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर सभी अफवाहों का खण्डन किया है, और ऐसी सभी आशंकाओं को निराधार बताया है। एक ट्वीट में शाह ने कहा कि राष्ट्र इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है,और देश के गृहमंत्री के नाते व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके शुभ चिंतकों ने भी जब उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता प्रकट करनी शुरू कर दी तो उन्हें ऐसी अफवाहों का खण्डन करना पड़ा।

शाह ने कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं,और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। उन्होंने अपने शुभ चितकों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा चिंता प्रकट किए जाने पर उनका आभार व्यक्त किया। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने वालों के प्रति वे कोई दुर्भावना नहीं रखते हैं।

इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य़ के बारे में दुष्प्रचार करने वालों की निंदा की है। श्री नड्डा ने एक ट्वीट में कहा कि असंवेदनशील टिप्पणियां करना और किसी के स्वास्थ्य के बारे में भ्रांतियां पैदा करना ऐसे लोगों की मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ईश्वर ऐसे लोगों को सद्-बुद्धि प्रदान करे।

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी गृहमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहे फैलाने वालों की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इससे ऐसे लोगों की बीमार मानसिकता का पता चलता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.