छत्तीसगढ़

बहुत हुए फूल अब सुरक्षा उपकरण और बीमा सुरक्षा दो – सीटू के आव्हान पर पूरे प्रदेश में हुए विरोध प्रदर्शन

भिलाई(khabarwarrior)सीटू के अखिल भारतीय आह्वान के तहत कल प्रदेश में सीटू के कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण के इस संकटकाल में फ्रंट लाइन पर काम कर रहे डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मियों, आंगनबाड़ी आशा कर्मियों, सफाई कर्मियों, पुलिसकर्मी सहित सभी लोगों को सलाम पेश किया है,एवं उनके साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए सीटू के साथी  कल दोपहर 1:30 से 2:30 बजे अस्पताल में कर्मियों के बीच पहुंचकर उनके पक्ष में लिखे हुए नारों की तक्तियों को हाथों में लेकर  खड़े रहे।

इस अवसर पर सीटू नेता ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में संकट से बाहर निकलने के लिए सभी अपने हिस्से का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में जान जोखिम में डालकर काम कर रहे इन फ्रंटलाइन वर्कर्स का कार्य बेमिसाल एवं अनमोल है जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है सीटू ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए पी पी ई किट सही मायनों में बीमा उचित मुआवजा सहित विभिन्न मांगों को लेकर आज देशभर में मांग दिवस मनाया।

सीटू ने बांटा सफाई कर्मियों को फल

सीटू के अखिल भारतीय आह्वान के तहत कोरोना संक्रमण के इस संकटकाल में संक्रमण को रोकने के लिए कार्य कर रहे अग्रिम पंक्ति के श्रमिकों की मांग को लेकर  14 मई को पूरे देश में सीटू द्वारा प्रदर्शन एवं अग्रिम पंक्ति श्रमिकों के साथ एकजुटता प्रदर्शित किया गया।

इसी कड़ी में सीटू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक खातरकर के नेतृत्व सीटू के साथी सुबह 6:30 बजे घर घर जाकर गार्बेज कलेक्ट करने वाले सफाई कर्मियों के बीच पहुंचकर उनसे चर्चा की।

उनके साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए कहा कि सफाई कर्मी हम मेहनतकश वर्ग का एक अभिन्न हिस्सा है ,जो महानगरों से लेकर छोटे से छोटे कस्बों तक के अंदर इकट्ठा होने वाले कचरे को उठाकर पूरे समाज को साफ सुथरा रखते हैं उन लोगों का सम्मान करते हुए सीटू के साथियों ने उनके बीच फलों का वितरण किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button