छत्तीसगढ़

जब मुख्यमंत्री के अपने विधानसभा क्षेत्र और गृह मंत्री के अपने ज़िले में ही क़ानून-व्यवस्था इतनी बदहाल है तो फिर प्रदेश के दीग़र इलाकों का तो भगवान ही मालिक है

रायपुर(khabar warrior)- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दुर्ग ज़िले के पाटन क्षेत्र के बठेना ग्राम में पाँच लोगों की संदिग्ध मौत के मामले पर अपनी चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार से इस मामले की उच्चस्तरीय जाँच की मांग की है। घटना को लेकर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कौशिक ने दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा व आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग की है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार इस मामले में त्वरित जाँच करके पता लगाए कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का? इस मामले में अब तक पुलिस का अपराधियों तक नहीं पहुँच पाना पुलिस तंत्र की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करता है। कौशिक ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों से क़ानून-व्यवस्था की दशा चरमराती नज़र आ रही है लेकिन प्रदेश सरकार नागरिक सुरक्षा और क़ानून-व्यवस्था बनाए रखने के ठोस क़दम नहीं उठा रही है, जो बेहद चिता का विषय है। कौशिक ने कहा कि जब मुख्यमंत्री के अपने विधानसभा क्षेत्र और गृह मंत्री के अपने ज़िले में ही क़ानून-व्यवस्था इतनी बदहाल है तो फिर प्रदेश के दीग़र इलाकों का तो भगवान ही मालिक है।

Related Articles

Back to top button