छत्तीसगढ़ में कोई भी नहीं कोरोना वायरस से प्रभावित, अफवाहों पर ध्यान न देने स्वास्थ्य विभाग ने की अपील

रायपुर(khabarwarrior) छत्तीसगढ़ में कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं है। यहां किसी भी संदिग्ध के सैंपल की जांच रिपोर्ट पाजिटिव्ह नहीं पाई गई है। प्रदेश में कोरोना वायरस पाजिटिव्ह मिलने की खबर केवल अफवाह है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान न दें।

प्रदेश में कोरोना वायरस के बारे में हेल्पलाइन नंबर 104 पर फोन कर या ईमेल आईडी [email protected] पर ईमेल के जरिए प्राप्त की जा सकती है। प्रदेश में हाल ही में दुबई के रास्ते केन्या से लौटे एक व्यक्ति का सैंपल जांच के लिए नागपुर भेजा गया था। उसकी रिपोर्ट निगेटिव्ह आई है। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का लक्षण वाला अभी तक कोई रोगी नहीं मिला है।

कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ पूरी तरह सतर्क,

स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकार-वार्ता में दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज यहां अपने सिविल लाइन स्थित निवास कार्यालय में आयोजित पत्रकार-वार्ता में प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने की तैयारियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी व्यक्ति नहीं पाया गया है। सभी जिलों में सतर्कता बरतते हुए संदिग्धों की जांच, उपचार और आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.