लॉकडाउन : सेंट्रल जीएसटी विभाग ने भी मदद के लिए बढ़ाया हाँथ,जरूरतमंदों को बांटे दैनिक जरुरतों की चीजें

रायपुर(khabarwarrior)कोरोना संक्रमण से बचाव  व निदान के लिए इस समय पूरा देश लगा हुआ है।इस वैश्विक महामारी से बचने शासन, प्रशासन अनेक कदम उठाकर कार्य कर रही है। इस विषम परिस्थिति में सरकार के सांथ सांथ सामाजिक संगठनों के लोगों ने तथा  व्यक्तिगत भी सहायता के  लिए हाँथ बढाए हैं। इसी कड़ी में सहयोग के लिए एक और हाँथ बढ़ा है राजधानी रायपुर स्थित सेंट्रल जीएसटी कार्यालय के कर्मचारियों का।

सेंट्रल जीएसटी विभाग, रायपुर ने असोशिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स (ADHR) के सहयोग से नॉवेल कोरोना वायरस महामारी के बचाव हेतु जारी लॉक डाउन से प्रभावित दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के मध्य चावल, दाल, हल्दी, नमक, तेल व साबुन युक्त लगभग 350 पैकेट  डबल्यूआरएस कॉलोनी व जरवाय, हीरापुर में वितरित किए।

इस वितरण कार्यक्रम की पहल बी.बी.महापात्रा, प्रधान आयुक्त, सेंट्रल जीएसटी, रायपुर ने की थी ,वो खुद पूरे वितरण कार्यक्रम में उपस्थित रहे। उनके साथ ADHR के प्रदेश अध्यक्ष पंकज चोपड़ा, विकास पटवा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

डबल्यूआरएस कॉलोनी में वितरण के दौरान स्थानीय पार्षद  राधेश्याम विभार भी उपस्थित रहे। तथा  जीएसटी विभाग की ओर से  प्रशांत सिंगला और सलिल कंसल, सहायक आयुक्त, सी.के.साहू और बी.के.जैना, अधीक्षक रवि प्रसाद, निरीक्षक ने भी सहयोग प्रदान किया।

आने वाले शुक्रवार को जीएसटी विभाग ने आवारा पशुओं के लिए खाद्य सामाग्री वितरण का कार्यक्रम निर्धारित किया है जो भी इस विषम समय की मार झेल रहे पशुओं के लिए बड़ा सहयोग व दान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.