छत्तीसगढ़राजधानी

इंद्रावती भवन के कर्मचारी की कोरोना से मौत की खबर से मचा हड़कंप

नवा रायपुर(खबर वारियर)आज इंद्रावती भवन में श्रम विभाग के एक कर्मचारी  की मौत कोरोना से होने की जानकारी मिलते ही इंद्रावती भवन में हड़कंप मच गया। मृतक कर्मचारी बस से आना – जाना करता था, जिसके कारण भवन में अन्य कर्मचारियों को इस महामारी से संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है।

प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष कमल वर्मा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए इंद्रावती भवन को सेनिटाइज करने की मांग मुख्य सचिव से की है।उन्होंने समस्त विभाग को सैंनिटाइज करने के लिए तीन दिन इंद्रावती भवन को बंद करने की मांग भी की है।साथ ही भवन के समस्त शासकीय सेवकों की करोना टेस्टिंग कराने की मांग करते हुए शासन से वर्क फ्रॉम होम को प्रोत्साहित करते हुए विभागीय शासकीय कार्य सीमित कर्मचारियों से कराने की मांग भी है।

संघ बीते दिनों मुख्यमंत्री एवम् मुख्य सचिव को पत्र भेज कर मंत्रालय एवम् विभागाध्यक्ष कार्यालय में वैश्विक महामारी के संक्रमण को रोकने पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने अनुरोध कर चुका है।

दोनों भवन में अधिकतर शासकीय सेवक बीपी एवं सुगर के मरीज है।।कई अधिकारी/कर्मचारी 55 वर्ष का उम्र पार कर चुके है।भारत सरकार ऐसे मरीजों को कोरॉना के संक्रमण से बचने सख्त निर्देश जारी किए है।ऐसी दशा में संघ ने पुनः शासन से कर्मचारियों की सुरक्षा को गंभीरता से लेने की मांग को दोहराई है।

रायपुर जिले के 106 मरीजों सहित छत्तीसगढ़ में आज मिले अब तक के सबसे अधिक 215 कोरोना संक्रमित मरीज,

देखिए जिलेवार आंकड़े:-

Related Articles

Back to top button