मध्य प्रदेशराजनीति

जीतू ने किया ज्योतिरादित्य पर सियासी हमला, कहा- पहले शेर अब………..।

मध्यप्रदेश (खबर वारियर)- भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य के हां मैं कुत्ता हूं, वाले बयान पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने तंज कसा है। पटवारी ने कहा- मार्च 2020, भाजपा ने सदस्यता देने के बाद कहा “टाइगर”! चुनाव परिणाम आने के पहले ही “कुत्ते” तक आ गए! हे, भगवान, छः महीने में ही क्या हालत कर दी भाजपा ने! परिणाम के बाद कौन सा नामकरण होगा “श्री… ऐसी भाषा से हम सबको और स्वयं भी बचना चाहिए! मध्यप्रदेश समेत पूरे देश में वोट बेचना अपराध है, लेकिन जनता के वोट लेकर विधायक या सांसद का बिक जाना गद्दारों के लिए सेवा कहलाता है।

यह है मामला

शनिवार को राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर के शाढौरा में भाजपा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी के समर्थन में जनसभा की। सिंधिया ने कहा, ‘कमलनाथ जी यहां आते हैं और कहते हैं कि मैं कुत्ता हूं।’ सिंधिया बोले- कमलनाथ जी, सुन लीजिए। हां, मैं कुत्ता हूं, क्योंकि मेरा मालिक मेरी जनता है, जिसकी मैं सेवा करता हूं। कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है। हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं, कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक के साथ भ्रष्टाचार करेगा और उसे अंगुली दिखाएगा, तो कुत्ता उसे काटेगा।

 

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम् ने भाषण में कुत्ते का किया था जिक्र

दरसल, शुक्रवार को अशोकनगर में आयोजित सभा में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने भाषण में कुत्ते का जिक्र किया था. कृष्णम ने कहा था की जिस तरह के एक पिल्लै की रक्षा के लिए कुत्ते आगे आ जाते है, उसी तरह से यहाँ के विधायक को करवाई से बचने के लिए कुत्ता आ गया था।  इस सभा के मंच पर कमलनाथ भी उपस्थित थे. मन जा रहा है की उनका इशारा सिंधिया की तरफ था. शाढौरा में आयोजित सभा में सिंधिया ने कमलनाथ पर इसी बात का पलटवार किया है.

Related Articles

Back to top button