भाजपा जिला इकाइयों में बदलाव जल्द,लेकिन पवन साय बने रहेंगे संगठन महामंत्री

रायपुर (खबर वारियर) भाजपा प्रदेश के बाद अब  छत्तीसगढ़ के जिला भाजपा इकाइयों  में  बहुत जल्द  बदलाव करने जा रहा है । सूत्रों की माने तो  कि नवरात्र से दीवाली के बीच भाजपा कई जिला इकाइयों में बदलाव कर नए चेहरों को मौका देगी। रायपुर जिला भाजपा में भी कई बदलाव की चर्चा है।

प्रदेश इकाई में परिवर्तन के बाद पार्टी  जिला इकाइयों को भी गतिशील और मजबूत करना चाहती है। कई जिला इकाइयों में गुटबाजी भी हावी है। परिवर्तन कर गुटबाजी को भी खत्म करना चाहती है। कहते हैं प्रदेश इकाई में बदलाव से पार्टी के कार्यकर्ता चार्ज हुए हैं पहले चरण में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने संयुक्त बस्तर दौरा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा है। माना जा रहा है कि जिलों में नई टीम के गठन से 2023 के चुनाव के लिए पार्टी को जमीन मजबूत करने में आसानी होगी।

बने रहेंगे पवन साय

प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय को हटाए जाने को लेकर गाहे-बगाहे राजनैतिक चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन भाजपा सूत्रों का कहना है कि उन्हें नहीं हटाया जाएगा। संगठन मंत्री को बदलने की पार्टी में एक प्रक्रिया होती है।फिलहाल नई कार्यकारिणी में उन्हें यथावत रखा गया है।लिहाजा आगामी चुनावों तक से यथावत बने रहेंगे।