राज्य स्तरीय रस्साकशी प्रतियोगिता में प्रदेश भर के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

राज्य स्तरीय रस्साकशी प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में भिलाई इस्पात संयंत्र तथा बालिका वर्ग में बालोद जिले की टीम ने जीता खिताब

मो.फ़ारूक़ की रिपोर्ट,

भिलाई(khabarwarrior)छत्तीसगढ़ ओपन राज्य स्तरीय रस्साकशी प्रतियोगिता  भिलाई में आयोजित की गई । छत्तीसगढ़ रस्साकशी संघ द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों की महिला व पुरुष टीमों ने हिस्सा लिया। लीग आधार पर खेली गई इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने पूरे दमखम के साथ अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम तथा महिला वर्ग में बालू जिले के टीम विजेता रही। रस्साकशी संघ के प्रदेश महासचिव श्रीकांत ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से छत्तीसगढ़ की टीम का गठन किया जाएगा जो आगामी माह में होने वाली राष्ट्रीय स्पर्धाओं में हिस्सा लेगी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश के टीम लगातार बेहतर प्रदर्शन कर राज्य का नाम रोशन कर रही है। खेलो इंडिया में भी छत्तीसगढ़ की टीम नें शानदार प्रदर्शन करते हुए  प्रदेश के लिए पदक जीते हैं ।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव नें विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। इस दौरान पार्षद नीरज पाल भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.