छत्तीसगढ़ आरटीआई एक्टिविस्ट एसोसिएशन ने कोरोना वारियर के रूप में डीईओ चंद्राकर का किया सम्मान

रायपुर(खबर वारियर)एक शासकीय सेवक में अपने दायित्वों व कर्तव्यों के प्रति निर्वहन का जुनून अगर देखना हो तो वह व्यक्ति है  जी आर चंद्राकर जो वर्तमान में रायपुर छत्तीसगढ़ में जिला शिक्षा अधिकारी के रूप में पदस्थ हैं। एक साथ कई मोर्चों पर सफलतापूर्वक पूरी ताकत व क्षमता के साथ कार्य कर निर्णायक उपलब्धि हासिल कर लेना उनका विशेष गुण है।

जीआर चंद्राकर में अद्भुत संगठन क्षमता व सामाजिक दायित्वों के प्रति दृढता का जो भाव कोरोना संकट के दौरान एक नोडल अधिकारी के रूप में देखने को मिला है वह निश्चित तौर पर उन्हें एक आदर्श शासकीय सेवक व नागरिक के रूप में स्थापित करता है।

प्रवासी मजदूरो का मामला हो या विदेश से आने वाले छात्रों का, आपने नोडल अधिकारी की भूमिका मे 24 घंटे अपनी जिम्मेदारीयो का निर्वहन किया। क्वारंटाईन सेंटर मे रूकने से लेकर उनके भोजन तक की चाक चौबंद व्यवस्था थी ।

इन तमाम जिम्मेदारीयो के अलावा जिले मे शिक्षा का स्तर सुधारने तथा आरटीई को लागू करवाने के लिए आप आज भी पूरी गंभीरता से लगे हुए है। स्कूल व पालको के बीच निरंतर समन्वय बनाने के लिए सेतु बन प्रतिदिन सैकड़ो लोगो से मिल कर उनकी दिक्कते दूर कर राहत पहुंचा रहे है।

छत्तीसगढ़ आरटीआई एक्टिविस्ट एसोसिएशन श्री जी.आर.चन्द्राकर के द्वारा समाज व जनता के प्रति समर्पण भाव से की जा रही सेवा के लिये अपना साधुवाद प्रेषित करता है तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।