राजधानी

4 बज गए लेकिन पार्टी अभी जारी है…. वीआईपी रोड के होटल में अश्लीलता के साथ छलक रहे जाम

रायपुर(खबर वारियर)- राजधानी के तेलीबांधा थाना क्षेत्रान्तर्गत वीआईपी रोड स्थित होटलों में शनिवार और रविवार की रात नियम-कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नाईट पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है, जहां रात 8 बजे से सुबह 4 बजे तक डीजे की धुन पर जमकर नशे का कारोबार किया जा रहा है, यह सब पुलिस की सख्ती और चौकसी के बीच हो रहा है।

इन इलाकों के होटलों में शनिवार की रात होती है लेकिन नशे और नाइट पार्टियों को बढ़ावा देने के लिए सुबह नहीं होती, यहां हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार शासन – प्रशासन द्वारा बनाएं गए नियम-कायदे कानून को ताक में रखकर जिम्मेदार अधिकारियों के नाक के नीचे जमकर डीजे की धुन पर शराबखोरी हो रही है। वहीं, जिम्मेदार आबकारी और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को इस संबंध में सूचना देने पर भी एक – दूसरे पर कार्रवाई की बात कही जाती है।

आपको बता दें कि राजनीतिक संरक्षण में होटल संचालक आयोजकों से मिलकर बगैर किसी परेशानी के पार्टी आयोजित कर रहे हैं। नाइट पार्टियां प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के बाद भी देर रात तक चल रही हैं, जिसमें ग्राहकों को शराब और हुक्का के अलावा दिगर नशा भी परोसा जा रहा है। इन आयोजनों के दौरान पुलिस अंदर दाखिल भी नहीं हो पाती, पुलिस वाला अगर कोई पहुंचता भी है तो आयोजनकर्ता खुद ही बाहर आकर उनका आवभगत कर सब कुछ सामान्य होने का झूठा भरोसा दिलाकर रवाना कर देते हैं। इसके बाद बाउंसरों की तैनाती के बीच नाइट पार्टी पूरी शबाब में पहुंचती है। ऐसी पार्टियों के कई वीडियो भी सामने आए हैं जिससे पार्टी के कलेवर को पहचाना जा सकता है।

शनिवार की रात वीआईपी रोड स्थित इस पब की नाइट पार्टी में शामिल होने के लिए आने वाले युवा और बाउंसरों के बीच इंट्री करने को लेकर लगातार झगड़े हो रहे थे, वहीं देर रात पब चलने की सूचना तेलीबांधा पुलिस को दी गई इसके बाद पब में पहुंची पुलिस ने पब को बंद कराया।
आपको बता दें कि लॉकडाउन के समय भी गुपचुप तरीके से चल रहीं क्वीन्स क्लब की नाइट पार्टी में भी ऐसे ही हाथापाई के बीच गोली चली थी, जिसमें नशाखोरी करने वाले आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

कार्रवाई के लिए अधिकारियों ने साधी चुप्पी

निर्धारित समय के बाद भी संचालित हो रहे नाइट पार्टी पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। देर रात आबकारी अधिकारियों से रातभर हो रही शराबखोरी की सूचना के लिए जब कॉल लगाया गया तो किसी भी अधिकारी ने इस होटल के पब पर कार्रवाई के लिए उत्सुकता नहीं दिखाई, अधिकारियों के इस रवैय्ये से स्पष्ट होता है कि संरक्षण के दबाव में यहां कार्रवाई नहीं हो रही है।

Related Articles

Back to top button