छत्तीसगढ़

CM भूपेश कल लेने जा रहे हैं कोरोना को लेकर बड़ी बैठक, सभी मंत्री व शीर्ष अधिकारी रहेंगे मौजूद

रायपुर(khabar warrior)- कोरोना को लेकर कल छत्तीसगढ़ में एक बड़ी बैठक होगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर कोरोना की प्रदेशव्यापी समीक्षा करेंगे। माना जा रहा है कि कल की बैठक में कोरोना को लेकर कुछ कड़े निर्देश जारी किये जा सकते हैं। कल दोपहर होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य और शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। खासकर रायपुर और दुर्ग के साथ-साथ बिलासपुर और सरगुजा के लिए कुछ सख्त गाईडलाइन जारी किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक जिन जिलों में कोरोना ज्यादा फैल रहा है, वहां नये सिरे से गाइडलाइन जारी की जा सकती है। वहीं जिन इलाकों में कोरोना के मरीज ज्यादा है, उन इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाकर लॉक के भी निर्देश जारी हो सकते हैं। हालांकि राज्य सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन नहीं कि जायेगा। लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से कंटेनमेंट जोन बनाने के निर्देश जारी किये जा चुके हैं।

कोरोना की समीक्षा बैठक को लेकर वरीष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि …..

“कोरोना प्रदेश में बढ़ा है, लेकिन इससे घबराने जैसी कोई बात नहीं है, कोरोना के जो गाईडलाइन हैं, उसका पालन करें, अभी प्रदेश में लॉकडाउन जैसे कदम हम उठाने नहीं जा रहे हैं, लेकिन लोगों को सतकर्ता रखनी बेहद जरूरी है”

Related Articles

Back to top button