छत्तीसगढ़

राज्यपाल,विधानसभा अध्यक्ष,मुख्यमंत्री सहित मंत्रिमण्डल के सादस्यों ने राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया

राजकीय सम्मान के साथ 12 फरवरी को होगा अंतिम संस्कार

रायपुर(khabarwarrior)मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उनका आज शाम नई दिल्ली में निधन हो गया। श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव की माता हैं। वे सरगुजा इस्टेट की राजमाता और एकीकृत मध्यप्रदेश में मंत्री रहीं। विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत सहित मंत्रिमण्डल के सभी सदस्यों ने भी राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

श्री बघेल ने अपना शोक संदेश में कहा कि सरगुजा की राजमाता और मेरे अग्रज टी.एस. सिंहदेव जी की माता श्रीमती देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव के निधन की दुःखद खबर से स्तब्ध हूं। उनसे मुझे हमेशा मातृवत स्नेह मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिजनों सहित हम सब को दुख की यह घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करें। मुख्यमंत्री ने राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने के निर्देश दिए। राजमाता श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव का पार्थिव शरीर मंगलवार 11 फरवरी की सुबह अंबिकापुर लाया जाएगा। उनके निवास कोठी घर-पैलेस में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। बुधवार 12 फरवरी को सबेरे पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button