डॉ रमन सिंह पहुंचे दीनदयाल रसोई, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह

रायपुर(khabarwarrior)भारतीय जनता पार्टी हेल्प डेस्क द्वारा दीनदयाल रसोई के माध्यम जरूरतमंदों के लिए लगातार भोजन पैकेट तैयार किये जा रहे हैं। दीनदयाल रसोई का निरीक्षण करने डॉ रमन सिंह पहुचे। कोरोना संक्रमण के दौरान केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जबसे लॉक डाउन घोषित हुआ तबसे लेकर अब तक हजारों जरूरतमंदों तक गरम भोजन पैकेट उन तक पहुचाने की जिम्मेदारी भाजपा हेल्प डेस्क ने उठाई है।

लॉकडाउन के आरम्भ होने पर यह जरूरत महसूस की गई थी की बहुत से ऐसे परिवार है जिनके पास राशन कार्ड नही है। बाहर से आकर रोजी मजदूरी कर जीवन यापन कर गुजर बसर कर रहे परिवारों के सामने पेट भरने के लिए भोजन की आवश्यकता थी। भाजपा हेल्प डेस्क के माध्यम से वार्डो में स्वयंसेवको के माध्यम से भोजन पैकेट उन तक पहुचाने की व्यवस्था की गई।

प्रतिदिन दोनों समय कभी खिचड़ी कभी पुलाव कभी चावल सब्जी पैकेट के माध्यम से भिजवाया गया साथ ही बहुत ही जरूरतमंदों के परिवारों को कच्चा राशन जिसमे आवश्यकता की सभी चीजें थी उपलब्ध करवाई गई। आस पास के बहुत से अस्पतालों में इलाज के लिए बाहर से आये मरीज के परिजनों को भोजन पहुचाने का काम भी हेल्प डेस्क के माध्यम से किया गया।

डॉ रमन सिंह ने दीनदयाल रसोई की सराहना करते हुए कहा कि दीनदयाल जी की अंत्योदय की योजना को हेल्प डेस्क के कार्यकर्ता वास्तव चरितार्थ कर रहे। इस दौरान वार्डो में जरूरतमंदों के बीच भोजन पैकेट वितरित करने के लिए लेने आये कार्यकर्तों को डॉ रमन सिंह भोजन पैकेट भी सौपा।

टीम हेल्प डेस्क के अंजय शुक्ला अमरजीत सिंह छाबडा किशोर महानन्द अमित मैशेरी मखमूर खान अनूप खेलकर गोविंदा गुप्ता रितेश मोहरे जिनके द्वारा लगातार सेवाएं दी जा रही टीम के सदस्यो की डॉ रमन सिंह ने सराहना की इस दौरान छगन मूंदड़ा संजय, श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.