राजधानी

“तुंहर सरकार तुंहर द्वार” – कंदोई परिवार का विकास में बड़ा योगदान

रायपुर(खबर वारियर)- स्वामी विवेकानन्द सदर बाजार वार्ड में आज तुंहर सरकार तुंहर द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत शिविर का आयोजन किया गया था । सभापति और जोन अध्यक्ष प्रमोद दुबे जी के स्वागत के साथ शिविर का शुभारंभ हुआ। वार्ड वासियों में आयुष्मान कार्ड बनवाने होड़ लगी रही। वार्ड पार्षद डॉ सीमा मुकेश कंदोई ने भी वार्ड वासियों की समस्याओं का त्वरित निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया।

सभापति प्रमोद दुबे ने इस अवसर पर वार्ड में हो रहे कार्यो पर संतुष्टि जताते हुये कहा कि इस वार्ड ने बहुत बड़े बड़े जन प्रतिनिधि दिए है और सभी जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरे है। वार्ड पार्षद डॉ सीमा मूकेश कंदोई ने कहा कि आज इस शिविर के माध्यम से लोगो को एक बार फिर अपनी तकलीफों को जनप्रतिनिधियों तक पहुचाने और स्थल पर त्वरित निराकरण का अवसर मिला है, साफ सफाई व्यवस्था ओर ने लोगों की समस्याओं के निवारण के प्रति वार्ड पार्षद की लगातार सक्रियता को सभी उपस्तिथ अतिथियों ने प्रशंसा की एवं वार्ड के विकास में कंदोई परिवार के अहम योगदान को सराहा।


आज के शिविर में सभापति प्रमोद दुबे के अलावा महापौर परिषद के सदस्य रितेश त्रिपाठी, सुंदर जोगी अमितेश भारद्वाज सहित निगम के अधिकारी कर्मचारीगण एवं वार्ड के गणमान्य नागरिक उपस्तिथ थे

Related Articles

Back to top button