कर्ज माफी के नाम आई सरकार खुद ही कर्जे पर : कौशिक

नेता प्रतिपक्ष ने जोगीसार और भदौरा की चुनावी सभाओं को किया संबोधित

मरवाही(खबर वारियर)भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मरवाही उपचुनाव के सिलसिले में जोगीसार और भदौरा में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जो सरकार प्रदेश में कर्जमाफी के नाम पर जनता को दगा देकर सत्ता में आयी है, अब खुद ही कर्जे में डूबी हुई है। अब वक्त आ गया है और इस सरकार को जवाब देने लिये एकजुट होना होगा।

नेता प्रतिपक्ष  कौशिक ने कहा कि युवा से लेकर  महिला, किसान हर वर्ग को छलने वाली प्रदेश सरकार से जनता का भरोसा पूरी तरह से उठ गया है। एक बार फिर ठगों की सरकार आपके बीच भ्रम का मायाजाल फैल रही है। मरवाही के विकास को लेकर के चुनावी वादे किए  जा रहे हैं। धरातल पर इन दो साल में कुछ भी नहीं हुआ है। केवल अपने दिल्ली के ‘परिवार-दरबार’ को खुश करने के लिये पूरी कांग्रेस अलोकतांत्रिक प्रक्रिया अपना कर लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है। इसका जवाब इलाके की जनता 03 नवम्बर को जरूर देगी।

कौशिक ने कहा कि संवदेनशील प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह आप सभी के सेवा लिये तत्पर हैं। उन्हें मरवाही के विकास के लिये रायपुर जिताकर भेजें। आपके विकास की सारी चिंताएँ हमारी होंगीं।