प्रदेश की जनता महंगाई से हलाकान और सरकार ने करोड़ों फूक दिया विमानों के रखरखाव और किराये के हेलीकॉप्टरों पर- कोमल हुपेंडी

रायपुर(khabar warrior)- आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने जनहित में यह तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा कि एक ओर जनता महंगाई और महामारी से परेशान है और प्रदेश सरकार लगातार आर्थिक स्थिति कमजोर होने का बाजा बजा रही है और दूसरी ओर जनता की गाढ़ी कमाई के 14करोड़ 65लाख हेलीकॉप्टर के रख रखाव व 1करोड़ 93लाख विमान के रखरखाव में खर्च कर रही है ।

इतना ही नहीं मुख्य मंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा में कथानुसार शासकीय हेलीकाप्टर के आकस्मिक शासकीय उपयोग के लिए अतिरिक्त हेलीकाप्टर की जरूरत रही है.जिन 6 कंपनियों से किराए पर हेलीकाप्टर लिए गए है, इन कंपनियों को लगभग 25करोड़ का किराया भुगतान किया गया। उनमें दिल्लन एविएशन प्राइवेटलिमिटेड गुड़गांव, हरियाणा, एयरकिंग चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली, ओएसएस एयर मैनेजमेंट प्राइवेटलिमिटेड दिल्ली, विग्स एविएशन हैदराबाद, ब्लैकबर्ड एविएशन गायत्री नगर, सीजी एविएयर शंकर नगर रायपुर है।

कोमल हुपेंडी ने अक्रोशित होकर सवाल किया है कि प्रदेश सरकार बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं कर पा रही है, सरकारी नौकरी नहीं दे पा रही है , जनता को पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधा नहीं मुहिया करवा पा रही है, फिर भी संसदीय सचिव और अन्य मानदेय सुविधाओ पर न ही अपने खर्च कम कर पा रही है और न फिजूल खर्चों पर लगाम भी नहीं लगा पा रही है।

कुल मिला कर भूपेश सरकार पूरी तरह केंद्र की भाजपा सरकार की तरह फेल हो रही है। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही है।रोजगार भी लगभग शून्य है और न ही किसानों को न्याय मिल पा रहा है और न ही शराब खोरी से छुटकारा। हम प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आगाह करते है कि आम आदमी पार्टी अब चुप नहीं बैठेगी।