रिलीज़ से पहले सुर्खियों में ‘CEO’,तीस से अधिक देशो में रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी किताब

इंजीनियरिंग छात्रों की जीवन पर आधारित है CEO की कहानी,

30 से अधिक देशो में रिलीज़ होने वाली सबसे बड़ी किताब :

रायपुर (khabarwarrior)राजधानी में 27 जनवरी को रिलीज़ होने वाली नीरज जैन की किताब सीईओ (CEO) अब सोशल मीडिया में चर्चे पर हैं ।यह किताब सबसे बड़ीरिलीज़ होने वाली किताब बनने जा रही जी है यह किताब एक सांथ 30 से भी ज्यादा देशो में रिलीज़ होगी जिसमे भारत, अमेरिका, इंग्लैंड, फ्रांस, जर्मनी, पाकिस्तान, इटली और सयुक्त अरब अमीरात जैसे बड़े देश भी शामिल हैं।

किताब के लेखक नीरज ने  बताया की “सीईओ” उनकी कंपनी(NEETWEE) द्वारा आने वाली सीरीज “द नाइन्थ वर्ल्ड” की पहली कहानी हैं जिसकी कड़ी आगे की कहानियों से जुड़ी हुई हैं, सीईओ  की कहानी इंजीनियरिंग छात्रों की जीवन को दर्शाती हैं और हाल ही में कुछ उच्च स्तरीय व शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को जब ये कहानी पढ़ाई व सुनाई गई तो बहुत पॉजिटिव रिस्पांस आया हैं। छात्रों के जीवन पर आधारित किताब होने को वजह से शिक्षा जगत के लोगों द्वारा इसे  खूब सराहा जा रहा है,यह किताब हिंदी एवम अंग्रेजी दोनो भाषा मे उपलब्ध रहेगी।

सीईओ 14 से अधिक देशो में पेपरबैक बुक के रूप में बेचीं जाएगी और 30 से अधिक देशो में इबुक (e-book)के रूप में और इसकी अंतर्राष्ट्रीय बिक्री अमेज़न(amazon) द्वारा की जाएगी एवं अमेरिका में यह किताब लाइब्रेरी व दुकानों पे भी उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.