छत्तीसगढ़

40 दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों, कोविड वॉरियर्स और सफाई कर्मचारियों को मिलेंगे फ्री पास

रायपुर(khabar warrior)- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के 40 दिव्यांग क्रिकेट खिलाडि़यों को नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित की जा रही रोड़ सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड क्रिकेट सीरिज के निश्शुल्क पास उपलब्ध कराए जाएंगे। छत्तीसगढ़ डिसएबल्ड क्रिकेट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री बघेल को पत्र भेजकर उनसे छत्तीसगढ़ के 40 दिव्यांग क्रिकेट खिलाडि़यों को वर्ल्ड क्रिकेट सीरिज के पास प्रदान करने का आग्रह किया था।

मुख्यमंत्री ने तत्काल इसके लिए अपनी सहमति देते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी कोविड वॉरियर्स और सफाई कर्मचारियों को 16 मार्च को इंग्लैण्ड लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए सशस्त्र सेवा के जवानों के साथ निश्शुल्क पास प्रदान किए जाएंगे।

ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर 14 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैड लीजेंड्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए 11वीं, 12वीं तथा महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों और विभिन्न क्षेत्रों के पुरस्कार विजेताओं को तथा 15 मार्च को साउथ अफ्रीका लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए मंत्रालय, संचालनालय एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के अधिकारियों और कर्मचारियों को फ्री पास दिए जाएंगे।

मीडिया प्रतिनिधियों को 12 मार्च को बांग्लादेश लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मैच के लिए निश्शुल्क पास दिए गए थे। इसके अलावा महिला दिवस पर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिलाओं के लिए क्रिकेट पास फ्री में जारी करने के निर्देश दिए थे। बताते चलें कि रायपुर में पांच मार्च से इस क्रिकेट सीरीज का आजोजन किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button