स्पोर्ट्स

रायपुर से मुंबई लौटे सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी

मुंबई(khabar warrior)- रायपुर से रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौटे सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजेटिव हो गये हैं। 23 मार्च को टूर्नामेंट का फाईनल जीतने के बाद भारतीय टीम 24 मार्च को रायपुर से रवाना हुई थी। रायपुर से लौटने के बाद ही उनकी तबीयत खराब लग रही थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. इसके अलावा वो इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहे हैं.

कोरोना की आंच से सचिन तेंदुलकर का परिवार सुरक्षित है. सचिन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. सचिन (47 वर्ष) ने ट्वीट में लिखा कि मैं लगातार टेस्ट कराते आया हूं और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम उठाए. हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. सचिन ने आगे लिखा कि मैंने खुद को घर में क्वारनटीन कर लिया है. डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया. आप सभी लोग अपना ध्यान रखें.

 

बता दें कि सचिन हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे. वह इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे. उनकी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैम्पियन बनी. मैच से पहले हर खिलाड़ियों का कोरोना का टेस्ट किया जाता था. सचिन ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. सचिन ने तब कहा था वह 200 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. मैच की संख्या से भी आगे निकलते हुए मैं 277 कोविड टेस्ट करा चुका हूं.

Related Articles

Back to top button