संसदीय सचिव विकास उपाध्याय टीकाकरण जागरूकता के लिए ऑटो लेकर खुद पहुंचे लोगों के बीच

रायपुर(khabar warrior)- संसदीय सचिव विकास उपाध्याय वैक्सिनेशन में जागरूकता के साथ-साथ वैक्सिन लगाने में और तेजी लाने लोगों के बीच वार्ड-वार्ड में पहुँच कर ऑटो में माइक लगा कर खुद इस बात को लोगों को बोल रहे हैं कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सिन जरूरी है। विकास उपाध्याय ने कहा,कांग्रेस द्वारा वैक्सिनेशन को लेकर लगातार चलाई जा रही जागरूकता का परिणाम है कि छत्तीसगढ़ में नहीं के बराबर वैक्सिन के वेस्टेज हो रहे हैं और छत्तीसगढ़ वैक्सिनेशन में भी देश में आगे है।

लम्बे समय के बाद रायपुर अनलॉक होते ही संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय जनता के बीच नए तरीकों से अपनी बात को लोगों के बीच कैसे पहुंचाई जाए को लेकर आज से खुद ऑटो लेकर वार्ड वार्ड में लिकल पड़े और खुद माइक संभाल कर सभी का वैक्सिनेशन हो को लेकर लोगों को बोलते देखे गए कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सिन जरूरी है। इस दौरान विकास उपाध्याय खुद को ऑटो चलाते देख लोग अपने घरों से निकल कर विधायक से मिल कर अपनी बात भी रख रहे थे।

विकास उपाध्याय लोगों को वैक्सिन लगाने की अपील करते रहे साथ साथ इसके बचाव के सावधानियां को भी समझते नजर आए। विकास उपाध्याय ने कहा, छत्तीसगढ़ सरकार कोरोना काल में इससे लड़ने देश भर में सभी राज्यों से अच्छा काम किया है और वैक्सिनेशन के मामलों में भी आगे है। छत्तीसगढ़ राज्य कोरोना से लड़ाई के मामले में एक उदाहरण बन चुका है। वैक्सिन के वेस्टेज के मामले में भी नहीं के बराबर है। इस तरह से छत्तीसगढ़ सरकार एक आदर्श प्रदेश की तरह इस काल को जनता के अनुरूप बनाये रखने सफल हुआ है।